Sunday, April 26, 2015

बाहरी दिल्ली के नरेला में किसानो के मुआवजे और FCI द्वारा अनाज की वक्त पर खरीद न करने के विरोध में किसानो और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन किया

video
बाहरी दिल्ली के नरेला में किसानो के मुआवजे और FCI द्वारा अनाज की वक्त पर खरीद न करने के विरोध में किसानो और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन किया और अनाज  मण्डी के आगे मेन रोड पर दिल्ली के सीएम और देश के प्रधान्ममंत्री के पुतले फूंके । इस मौके पर दिल्ली युथ कांग्रेस के अध्यक्ष ने भाग लिया ।

video

वी ओ 1
ये लोग है दिल्ली युथ कांग्रेस के । साथ में दिल्ली प्रदेश युथ कांग्रेस के अध्यक्ष अमित मलिक भी शामिल है । इनका प्रोटेस्ट किसानो की समस्या को लेकर है । नरेला से कांग्रेस के पूर्व विधायक चरण सिंह कण्डेरा विधानसभा के पूर्व प्रत्यासी परवीन कुमार शामिल है । इनका कहना है दिल्ली सरकार मुआवजे के नाम पर किसानो से छल कर रही है । अभी तक कोई गिरवदारी या सर्वे नही हुआ केवल झूठे आस्वासन दिए जा रहे है । काफी  कुछ मौसम ने खत्म किया उसमे जो बचा उसको मण्डी में FCI खरीद नही पा रही है । किसानो बचा अनाज मण्डी में खराब हो रहा है ।
बाइट अमित मलिक अध्यक्ष दिल्ली युथ कांग्रेस ।
बाइट प्रवीण कुमार कांग्रेस पूर्व विधानसभा प्रत्यासी नरेला विधानसभा ।
video video

वी ओ 2
युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ और किसानो ने केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार दोनों के खिलाफ नारेबाजी की और अरविन्द केजरीवाल और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाये और दस दिन में यदि किसानो की फसल नही खरीदी गई मुआवजा नही मिला तो बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी ।

अनिल अत्री दिल्ली ।

No comments:

Post a Comment