Thursday, March 5, 2015

.फोर्चुनर कार से आये चोर वरना कार चुरा ले गये .. सब CCTV में कैद .

एंकर .... फार्चुनर कार से चोर आता है औऱ थाने के ठीक बगल से वर्ना कार चुराकर फऱार हो जाता है वो भी उसवक्त जब घर के मालकिन अपने बच्चो को स्कूल के लिए तैयार कर रही होती है और बगल से पीसीआर वैन गुजर रही होती  है ..कार जब नकली चाबी से स्टार्ट नही होती तो चोर अपने फार्चुनर कार से धक्का लगाकर कार को  ले जाते है । और महज 10 मिनट बाद जब  पुलिस को कार चोरी की सुचना मिलती है उसके बाद भी वो  हाथ पर हाथ धरी रह जाती है  जबकी ये सारा मामला एक सीसीटीवी कैमरे कैद भी हो जाता है  । मामला दिल्ली के प्रसाद नगर थाने इलाके की है ।

वीओ  1  इस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को गौर से देखिये ..दिन  3 मार्च मंगलवार सुबह के 6 बजकर 23 मिनट ...जब प्रसाद नगर के बी 1 के बाहर एक फारचुनर कार रूकती है उससे एक चोर निकलता है और वो टार्च के सहारे नकली चाबी से एक वर्ना कार का दरवाजा खोलने की  कोशिश करता है कुछ ही पल में एक पीसीआर वैन आते देख चोर अपने फारचुनर कार में सवार होकर वहाँ से निकल जाता है फिर दो मिनट बाद वापस आकर चोर कार का दरवाजा खोलता है मगर कार नकली चाबी से स्टार्ट नही होती वो  6 बजकर 35 तक कोशिश करता है फिर कार से फारचुनर कार से दो औऱ शख्स निकल कर  कार को धक्का देते है और अपनी फारचुनर कार की मदद से पीछे से धक्का देकर वो वर्ना कार को ले जाते है ।

नैट – सीसीटीवी फुटेज में 6 बजकर 23 मिनट पर एक फारचुनर कार से चोर आते है वर्ना कार का शिशा तोर दरवाजा खोलते हुए पीसीआर वैन आते देख चोर 6.25 में मौके से चले जाते है फिर दो मिनट बाद चोर आकर कार को स्टार्ट करने में लगते है कार स्टार्ट न होने पर 6 बजकर 36 मिनट पर धक्का लगाकर ले जाते हुए शाट्स )

बाईट   कोमल चड्डा , कार मालकिन ( मै सुबह साढे छ बजे उठकर बच्चो को स्कूल के लिए तैयारी करने में जुटी थी तभी घर के बाहर कुछ लोग आते है मुझे लगा कि कार की सफाई करनेवाला आया होगा )

वीओ  2  पीड़ीत कार वर्ना मालकिन कोमल चड्डा के अनुसार जब उनकी मदर इन लाँ  लगभग 6 बजकर 45 मिनट पर घर के बाहर निकलती है तो उनकी कार नही थी और शीशे के टुकड़े पड़े थे उसके बाद वो आस-पास देखा तो कार नजर नही आई जिसके तुरंत बाद इसकी सुचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस मौके पर पहुँच सिर्फ खाना पुर्ती में लगी रही ...पीड़ीत का आरोप है कि अगर पुलिस चाहती तो उस वक्त कार को  ट्रेस कर सकती थी लेकिन पुलिस ने ऐसा नही किया ।

बाईट   AAAAAA

वीओ  3  पीड़ीत परिवार का आरोप है कि जब थाने के ठीक बगल से चोर कार चोरी के बारदात को आसानी से अंजाम दे सकते है वो भी सुबह के वक्त , तो उनकी सुरक्षा तो भगवान भरोसे है । दिल्ली पुलिस के लिए इससे शर्मनाक घटना और क्या हो सकती है ।
अनिल अत्री दिल्ली ...
, कार मालकिन , ( सीसीटीवी फुटेज के अनुसार जब कार चोरी हुई है उसके ठीक 5 मिनट बाद हमने पुलिस को सुचना दे दी थी अगर समय रहते पुलिस उस वक्त चाहती तो कार को तुरंत ट्रेस कर सकती थी )

No comments:

Post a Comment