Thursday, March 5, 2015

फेडरेशन ऑफ़ नरेला सबसिटी ने आयोजित किया होली मिलन समारोह ...

होली के  त्यौहार पर जगह जगह होली मिलन समारोह आयोजित हो रहे है .. कहि नेता ..कही कर्मचारी ..तो कही दुसरे संगठन होली मिल्न समारोह आयोजित  कर रहे है ..पानी और पिचकारी की जगह होली की पार्टियों ने ली है .. अब होली फूलो ..संगीत और नाच गाने के साथ मनाई जा रही है .. इस बार भी होली से दस दिन पहले जगह जगह होली मिलन के कार्य्रकम शुरू हो गये .ऐसा ही होली मिलन आयोजित हुआ सबसिटी नरेला में ..
वी ओ 1
. ये है फ़ेडरेशन ऑफ़ नरेला सबसिटी के द्वारा मनाया जा रहा होली मिलन का कार्यक्रम .. .. फेडरेशन में कई NGO शामिल है  और आज के इस होली मिलन में  एरिया के पार्षदों , विधायको , डॉक्टर्स , पुलिसकर्मियों , खिलाडियों सभी ने  साथ साथ होली मनाई .. इसमें फूलो की बौछार से  होली मनाई .. बच्चो ने गीत गाकर होली मिलन किया .. इसके माध्यम से एरिया के अलग अलग विभागों के लोग आपस में मिले ..सभी की आपसी मुलाक़ात को ये सबसे बड़ी होली मानते है ..
बाईट - राज सिंह खत्री ( वालीवाल कोच )
बाईट - दीपिका रे ( स्थानीय निवासी )
वी ओ 2
समाज के लिए भी कुछ अच्छा हो इसके लिए ब्लड डोनेशन कैम्प का भी आयोजन किया . जहा काफी लोगो ने होली मिलन के इस कार्यक्रम में ब्लड डोनेट किया ... 200 यूनिट ब्लड यहा होली मिलन डोनेट हुआ .. पीतमपुरा ब्लड बैंक के साथ साथ नरेला के सरकारी अस्पताल सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल के डोक्टरो की टीम ने पूरा सहयोग दिया साथ में होली मिलन भाग लिया ..
जोदिन्द्र दहिया  ( अध्यक्ष फ़ेडरेशन ऑफ़ नरेला सबसिटी )
वी ओ 3
कुल मिलाकर लोग जमकर झूमे एक दुसरे से मिले ..एक दुसरे को सम्मान दिया ..नरेला ही नहीं दिल्ली के अलग अलग कौने में इस तरह के होली मिलन के प्रोग्रामो में लोग व्यस्त है ...

अनिल अत्री दिल्ली .......

Anil Attri <anilattri.reporter@gmail.com>

Mar 3 (2 days ago)


to amit, bundwal, Deepak, Harshit, jaswant, p7news, prabhakarrana01, aajtak
--

अनिल अत्री  दिल्ली ...

09211514000

My Blog ..  visit on : http://anilattrihindidelhi.blogspot.com
13.54 GB (90%) of 15 GB used
©2015 Google - Terms - Privacy
Last account activity: 36 minutes ago
Details


No comments:

Post a Comment