Tuesday, June 14, 2011

अनिल अत्री...ब्लास्ट इतना भयानक हुआ जिसके चलते पांच मकान ढह गए...



आज दोपहर बाहरी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 के पास पंसाली कालोनी में ब्लास्ट हुआ ब्लास्ट इतना भयानक हुआ जिसके चलते पांच मकान ढह गए... दूर-दूर तक इस ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी और काले धुंए के बादल भी दिखाई दिए... ब्लास्ट की चपेट में आने से चार लोग भी घायल हुए हैं और जिनमे से दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है... सभी घायल लोगों को इलाज के लिए नजदीक के आंबेडकर हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है.. सिलेंडर ब्लास्ट की सूचना मिलते ही बचाव कार्य के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर जा पहुँची...पुलिस और फायर ऑफिसर के अनुसार सिलेंडर ब्लास्ट की अधिकारिक पुष्टि नहीं की
ब्लास्ट की मार देखकर एक बार तो यूं भी लगता है कि मानो यहाँ कोई बम्ब विस्फोट हो गया हो... चारो तरह मकान का मलबा बिखरा हुआ हुआ है.. देखिये मलबे में मोटर साईकिल भी दब गयी है... घर का सामान पूरी तरह चकनाचूर हो गया है.. देखते ही देखते एक सिलेंडर ब्लास्ट से पांच मकान धराशाई हो गए..
बाईट:-- अनिता (स्थानीय निवासी) टेक्स्ट- अचानक धमका सूना देखा कि बाहर मकान गिर गये ..चार लोग निकाले है ...
बाईट:-- सुनील कुमार (स्थानीय निवासी)टेक्स्ट - पिछली गली तक आवाज आई ......
ब्लास्ट के कारणों के बारे में जो शुरूआती जानकारी मिल पायी है उसके अनुसार सिलेंडर में से गैस लीक होने के कारण यह ब्लास्ट हुआ... लेकिन असलियत क्या है इसका खुलासा तो जांच के बाद ही हो पायेगा... लेकिन इस ब्लास्ट के चलते चार लोग घायल हो गए हैं जिनमे से दो ही हालत गंभीर बतायी जा रही है..

1 comment: