Sunday, December 12, 2010

दिल्ली मैं एक बार फिर गेंग रेप......




दिल्ली मैं एक बार फिर गेंग रेप......इस बार भी एक लड़की को मार्केट से गाडी मैं अगवा कर दिया वारदात को अंजाम ...पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार ...दरअसल बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके मैं मेन मार्केट से शाम के साडे ग्यारह बजे एक लड़की अपनी maa को एक फेक्ट्री से हर रोज कि तरह पिकप करने जा रही थी कि अचानक एक ब्लेक रंग कि असेंट कार मेन चार लडकों ने इस लडकी को डाल लिया ..जब लडकी ने विरोध किया तो गाडी का एक सीसा भी टूट गया ..राहगीर ने देखा और पुलिस को कोल कर दी ..इन लडकों ने गाडी भगा दी ..और इन चार मैं से दो लडकों ने इस लडकी से अपना मुँह काला किया .....और दो लडके गाडी से उत्तरकर भाग गये और दो को गाडी समेत पुलिस ने सुल्तानपुरी मैं ही पकड़ लिया बाद मैं इन दो कि शनाख्त के बाद बाकी दो को भी धर दबोचा अब ये चारो पुलिस कि हिरासत मैं पुलिस मैं उस असेंट गाडी को भी कब्जे मैं कर लिया हैं ..इस चारो मैं एक लडका नाबालिग हैं बाकी तीन बालिग़ हैं ..अब लडकी के बयानों के आधार पर सुल्तानपुरी थाना पुलिस मामले कि जांच कर रही हैं ...............
अनील अत्री दिल्ली ..............

No comments:

Post a Comment