Monday, October 18, 2010

शिला दीक्षित को जेल भेजना चाहिए ..FIR दर्ज होनी चाहिए


आज दिल्ली BJP अध्यक्ष बिजेंदर गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष विजय मल्होत्रा LG से मिलने और सर्कल रेट पर ज्ञापन देने पहुचे ...इनकी मांग हैं कि कि LG साहब दिल्ली सरकार कि सर्कल रेट कि फ़ाइल वापिस कर दें ताकि जनता पर अतिरिक्त भार न पड़े ...और कई जगह आज भी सरकारी रेट से कम दामों में जमीन मिल रही हैं ..फीर भी कोमन्वेल्थ के पन्द्रह सो करोड़ का भार शिला सरकार जनता पर डाल रही हैं ......शिला सरकार कह रही थी कि जनता पर कोम्न्वेल्थ का भार नही पड़ेगा पर सरकार ने तुरंत ये बड़ा भार लोगों पर डाल दिया ....और कोम्न्वेल्थ में बड़ी धांधली हुई हैं शिला दीक्षित अब एक दुसरे पर डालने का ड्रामा कर रही हैं ..... खेल खत्म पैसा हजम ....ऐसा हम ..नही होने देंगे ...शिला दीक्षित को जेल भेजना चाहिए ..FIR दर्ज होनी चाहिए ..एक एक कि परत हम खोलेगें ..
बाईट - बिजेंदर गुप्ता ( दिल्ल्ली प्रदेश अध्यश ) - टेक्स्ट- कोम्न्वेल्थ में बड़ी धांधली हुई हैं शिला दीक्षित अब एक दुसरे पर डालने का ड्रामा कर रही हैं ..... खेल खत्म पैसा हजम ....ऐसा हम ..नही होने देंगे ...शिला दीक्षित को जेल भेजना चाहिए ..FIR दर्ज होनी चाहिए ..एक एक कि परत हम खोलेगें ..
बाईट - विजय मह्लोत्रा - टेक्स्ट - कई जगह आज भी सरकारी रेट से कम दामों में जमीन मिल रही हैं ..फीर भी कोमन्वेल्थ के पन्द्रह सो करोड़ का भार शिला सरकार जनता पर डाल रही हैं ..
वी ० ओ ० फाइनल - बीजेपी कि कल मीटिंग होगी और भावी रणनीति तेयार होगी ..इनका विरोध का क्या तरीका होगा ये कल कि मीटिंग में BJP तय करेंगी .........
अनिल अत्री दिल्ली .....................

1 comment:

  1. बीजेपी के किसी भी अभियान से किसी को सजा नहीं होगी क्योकि जाँच अगर ईमानदारी से होगी तो दिल्ली बीजेपी के कई नेता भी भ्रष्टाचार में शामिल पाए जायेंगे ...कोमनवेल्थ गेम घोटाले में सजा सिर्फ और सिर्फ जाँच अधिकारीयों के अंतरात्मा के जागने तथा उनके द्वारा बेहद ईमानदारी अपनाने से ही किसी को संभव है ...वैसे पूर्व CAG से सार्थक जाँच की थोड़ी बहुत आशा जरूर है...

    ReplyDelete