Sunday, October 17, 2010

दिन दहाड़े पार्षद से लूट के दोरान किया चाकूओं से हमला ..चाक़ू पेट कि बजाय हाथों पर लगे




देश कि राजधानी दिल्ली में आम लोग तो दूर नेता भी सुरक्षित नही हैं ...आज निशाना बना एक निगम पार्षद.... दिन दहाड़े पार्षद से लूट के दोरान किया चाकूओं से हमला ..निगम पार्षद को लगा चाकू बाल बाल बचे ...दरअसल जहांगीरपुरी एरिया में सराय पीपल थाला वार्ड नंबर पन्द्रह के पार्षद अश्विनी आहूजा का आज जन्मदिन था और एरिया के लोग भी जन्मदिन कि तेयारी में जुटे थे ...दिन में अपने घर जहांगीरपुरी के महेंद्रा पार्क से अश्विनी आहूजा टेंट वाले के लिए निकले जेसे ही वे घर के पास के ही नुकड़ पर पहुचे तो तीन बदमासों ने इन्हें घेर लिया और जो कुछ हैं उसे निकालने को कहा और इसी बीच दो बदमासों ने इन पर चाक़ू से हमला किया चाक़ू पेट में मार रहे थे पर जेसे ही पार्षद ने हाथ आगे लगा लिए और चाक़ू पेट कि बजाय हाथों पर लगे और एक चाक़ू तो इनकी कोहनी में काफी गहराई तक बेठ गया यदि ये पेट में धुस जाता तो पार्षद का बचना भी मुश्किल था ...इसी दोरान इन बदमासों ने इनके गले कि सोने कि चेन छीन ली और वहां से लोगों को देख फरार हो गये ...इनमें दो नकाबपोश व एक बदमास बिना नकाब के था ..
बाईट - अश्विनी आहूजा ( निगम पार्षद )- टेक्स्ट - चाक़ू पेट में मार रहे थे मेने हाथ अड़ा लिया हाथ में लगा. ......इसी दोरान इन बदमासों ने इनके गले कि सोने कि चेन छीन ली और वहां से लोगों को देख फरार हो गये ...इनमें दो नकाबपोश व एक बदमास बिना नकाब के था..
वी ओ फाइनल - दिन के वक्त पार्षद के घर पर मेहमानों का आना जाना था इस कारण इन्होने केमरे के आगे आने से भी माना कर दिया और शाम को अपना जन्मदिन मनाने के बाद ही इन्होने ये खुलासा किया ..पर पुलिस को उसी टाइम सूचित किया गया और महेन्द्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं ... ये हाल हैं इस इलाके का जंहा नेताओं को भी लूटेरे लूटते वक्त हिचकते नही ..मानो लूटेरों को पुलिस का डर ही नही ...फिलहाल महेन्द्रा पार्क थाना पुलिस लूटेरों कि तलास कर रही हैं और अभी तक हाथ कुछ भी नही आया ...
अनिल अत्री........

No comments:

Post a Comment