Saturday, October 16, 2010

--पुलिस को फोन कर खुद को ख़त्म किया...



--पुलिस को फोन कर खुद को ख़त्म किया...मामला भारत नगर थाना क्षेत्र की वजीर पुर जे जे कोलोनी का है...करीब 22 वर्षीय युवक रोहित गुप्ता का अपने घर में झगडा क्या हुआ उसने ख्कुद को ख़त्म करने का फैसला कर लिया ओर बाकायदा पुलिस को फोन किया..पुलिस मोके पर पहुची भी ओर उसे केजुसली लेते हुए समझाने की कोशिस भी की..लेकीन वह हैं माना ओत पंखे से लटक कर खुद को फसी लगा ली..यह देख मोके पर मौजूद पुलिस कर्मी भी भाग खड़े हुए..
22 साल के रोहित गुप्ता को यह पसंद नहीं आया की उसे सुबह जल्दी जगा दिया..इस बात उसका उसके भाई ओर माँ से झगडा हो गया...झगडा इतना हुआ की पुलिल बुला ली गयी..इस बात पर रोहित का गुस्सा ओर ज्यादा आसमान पर पहुच गया ओर पुलिस को ही यह धमकी देते हुयी कमरे में बंद कर लिया की वह खुद को ख़त्म कर लेगा...पुलिस ने इसे गीदड़ भभकी समझा. लेकीन पुलिस के होश उस समय उड़ गये जब उसने खुद को पंखे से लटका लिया...
वी-ओ-2
रोहित के पिता मुकेश गुप्ता का अपना चूड़ियों का कारोबार है...घर में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं...लेकीन आज रोहित को सुबह सुबह जगाना परिवार को महंगा पड़ा..सब कुछ इतना जल्दी हुआ की परिवार को तो कारण ही समझ नहीं आया की रोहित ने ऐसा क्यों किया..
जितना अफ़सोस परिवार को इस बात का है उतना ही है अफसोश पुलिस के रैवये से भी है की उसने इस घटना को केजुअल क्यों लिया...पुलिस को आस पास के वे लोग भी दूर हो गये जो रोहित को बचाने के लिए दरवाजा तोड़ने का प्रयाश कर रहे थे...ओर पुलिस ने भी कोई प्रयाश नहीं किया ओर रोहित पंखे से झूल गया..अब भारत नगर थाना पुलिस रोहित के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज जाँच की खाना पूर्ति कर रही है..
Anil Attri ...

1 comment:

  1. mujhe nahin lagta hai ki police mein iski koi galti nahin hai.. aise chhote mote maamlon mein agar har ghar mein aatmahattyaaein hone lage to police kya kar legi?
    ismein galti us yuvak kee hi hai jisne atyant galat kadam uthaae.. afsos hai par galti bhi usi ki hai..

    ReplyDelete