Wednesday, June 30, 2010

शादी समारोह मैं फायरिंग के दोरान एक बारह साल के बच्चे की मोत हो गई


शादी मैं गोली चलाने का टशन हादसों के बाद भी रूकने का नाम नही ले रहा हैं ...बीती रात भी करीब बारह बजे बाहरी दिल्ली के शाहबाद दोलतपुर गाँव मैं एक शादी समारोह मैं फायरिंग के दोरान एक बारह साल के बच्चे की मोत हो गई ...गोली बच्चे की कनपटी पर लगी ..बच्चा दुल्हन का चचेरा भाई हैं घटना के बाद पूरी बारात फरार हो गई .... वी ओ वन - ये लाश हैं अमित कुमार की जो रात करीब बारह बजे तक अपनी बहन की शादी मैं मशगुल था ..पर इसी शादी मैं चली गोली ने इसकी जान ले ली और अब ये इस दुनिया मैं नही रहा ,........अब खुशियों की जगह इस शादी के मंडप मैं मातम पसरा हैं .... ...आज रात कुछ ऐसा हुआ ..अमित अपनी चचेरी बहन के फेरों के दोरान जीने से उत्तर रहा था की अचानक एक बाराती ने फायरिग की और गोली अमित की कनपटी पर लगी और अमित को तुरंत ब्रह्म शक्ति अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया ... तुरंत पुलिस भी मोके पर पहुची ..पर तब तक पूरी बारत फरार हो चुकी थी बारात हरियाणा के जझर जिले से आई थी अब पुलिस की तिन टीमें जझर के लिए रवाना कर दी गई है ..बेकेट होल को शील कर दिया और हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं ..शाहाबाद थाना पुलिस अब मामले की जाच कर रही हैं ...और शादी की वीडयो की भी जाच कर रही हैं ताकि उसमें कुछ मिल जाए ............ इतना तो साफ हैं की फेरों के टाइम वहा दुल्हे के ख़ास लोग ही थे ...इसी कारण पुलिस दुल्हे के घर के लिए रवाना हुई हैं शादी मैं गोली चलाने का टशन हादसों के बाद भी रूकने का नाम नही ले रहा हैं ...पिछले दिनों भी बाहरी दिल्ली मैं शादी के दोरान फायरिंग से एक महिला समेत दो अलग अलग घटनाओं मैं तिन लोगो की मोत हो चुकी हैं..फिर भी लोग हैं की सबक लेने को तेयार नही ...अब जरूरत हैं की सरकार इन टशन बाजी की फायरिंग पर भी रोक लगाये .......... Anil Attri ............

2 comments:

  1. जाने ये खुशी मनाने का कौन सा तरीका है..इस बहाने शक्ति प्रदर्शन करते हैं यह लोग या कुछ और...

    हद है!

    ReplyDelete
  2. शर्मनाक
    शक्ति प्रदर्शन का ये कौन सा तरीका है

    ReplyDelete