Thursday, December 25, 2014

.आचार संहिता से पहले उद्घाटनो व शिलान्यासो की शुरुआत ...

दिल्ली की नरेला विधानसभा में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपयी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा द्वारा वरिष्ठ नागरिको के सम्मान का कार्य्रकम आयोजित किया गया .. इसी मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक व मौजूदा निगम पार्षद ने अपने कामो का लेखा जोखा लिखित में प्रस्तुत किया .. इसकी कोपी सभी लोगो को दी गई जिससे देखा जा असके कौन सा काम कितनी लागत में कहा से कहा तक हुआ .. और किस अधिकारी की देख रेख में हुआ .. साथ ही इसी मौके पर 660 लाख रूपये से गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया गया .. इसी दौरान मेयर व स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमेन मौजूद थे ..
वी ओ 1
ये है दिल्ली की नरेला विधानसभा ... यहा आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर योगेन्द्र चंदोलिया व उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमेन मोहन भारद्वाज यह की निगम पार्षद केशरानी  नीलदमन खत्री के साथ 660 लाख रूपये की लागत से बनने जा रही गलियों का शिलान्यास कर रही है .. नरेला ग्रामीण इलाका है और ग्रामीण इलाके से स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमेंन मोहन भारद्वाज बने है तो इसका फायदा इस एरिया को मिल रहा है .. साथ ही इस मौके पर भाजपा की निगम पार्षद केशरानी व पूर्व भाजपा विधायक नीलदमन ने इस साल इन दोनों के द्वारा किओये गये कामो का बयौरा लिखित में लोगो को दिया .. कौन सा काम कहा हुआ कितनी लागत आई .. कब पूरा हुआ जो बाकी है वो कब पूरा होगा और कौन अधिकारी उस काम को देख रहा है .. ये सब पारदर्शिता लाने के लिए किया गया है .. उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर योगेन्द्र चंदोलिया ने भी इस लेखा जोखा रखने की सराहना की और कहा वे निगम में सभी पार्टियों के पार्षदों से जनता के सामने ऐसा लेखा जोखा रखने की अपील करेगे बल्कि भाजपा के पार्षदों को तो जरुरी करने को कहा जाएगा ..
बाईट - योगेन्द्र चंदोलिया ( मेयर उत्तरी दिल्ली नगर निगम )
वी ओ 2
इस मौके पर साथ ही भारत रत्न अटल बिहारी वाजपयी के जन्मदिवस के अवसर पर वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह आयोजित कर आसपास के सभी वरिष्ठ लोगो का सम्मान किया गया .. इस मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक ने इस बार विधानसभा चुनाव में पिछली बार से दुगुने मतो से भाजपा की जीत का दावा इस विधानसभा से किया ..
बाईट - नीलदमन खत्री ( पूर्व विधायक नरेला भाजपा )
वी ओ  3
आज भाजपा ने पूरी दिल्ली में इस तरह से सभाए की और नरेला में खासकर आचार संहिता से पहले उद्घाटनो को कर लेने की जल्दी करते हुए ये नेता नजर आये .. अब नरेला ही नहीं पूरी दिल्ली में निगम के कामो का शिलान्यास व उद्घाटन आचार संहिता से पहले युद्ध स्तर पर करते नजर आयेगे ...............

..
अनिल अत्री दिल्ली ...................

No comments:

Post a Comment