Tuesday, February 2, 2010

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई।



.दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला की लाश उसी के घर से खून में लथपथ मिली। माना जा रहा है कि हत्या की इस वारदात को लूटपाट के मकसद से अंजाम दिया गया है। घर से कुछ कीमती सामान भी गायब मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।
... खून सना फर्श...रोते बिलखते लोग और मौके से बरामद हुआ चाकू यहां हुई खूनी वारदात की गवाही खुद ब खुद दे रहें है। रोहिणी के इस मकान में हुआ है एक महिला का कत्ल। चालीस साल की ममता ठाकुर की उसी के घर मे घुसकर बेरहमी गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोपहर के वक्त ममता के पति स्कूल से बच्चों को लेने के लिए गए थे। बच्चों को छोडकर प्रवीण ठाकुर तो वापिस चले गए। लेकिन कुछ ही देर बात बच्चों ने उन्हें फोन कर बताया की ममता खून से लथपथ फर्श पर प़डी है। आनन फानन में घर पहुंचे प्रवीण ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन तब तक ममता की मौत हो चुकी थी।
... पुलिस को शुरूआती जांच में ये मामला लूटपाट के बाद हत्या का लग रहा है। बताया जा रहा है कि घर से कुछ कीमती सामान भी गायब मिला है और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों को ममता की पडोसी एक महिला ने देख लिया था जिसके बाद बदमाशों ने उसे बंधक बनाकर बाथरूम में बन्द कर दिया था । हालाकि प्रवीण ठाकुर का कहना है कि उनके पडोसी बदमाश को नही पहचाते है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया है.. और मामले की तफ्तीश कर रही है लेकिन इस मामले पर ज्यादा कुछ बोलने को पुलिस के आलाधिकारी तैयार नही है।
पुलिस शुरूआती जांच में भले ही इसे लूटपाट के बाद हत्या का मामला मानकर चल रही हो। लेकिन जिस तरह से घर के अन्दर बदमाश दाखिल हुए उससे तो ऐसा लग रहा है कि हत्यारे कोई जानकार ही है। फिलहाल पुलिस मामले की कई पहलुओं से जांच कर रही है। दिन-दहाडे घर के अन्दर हुए एक महिला के कत्ल से इलाके के लोग सकते में है।

ANIL ATTRI DELHI

No comments:

Post a Comment