Friday, June 16, 2017

दिल्ली में कॉलिज में एग्जाम देने गई युवती की एक दिन बाद एक फ्लेट्स में मिली लाश

दिल्ली में कॉलिज में एग्जाम देने गई युवती की एक दिन बाद एक फ्लेट्स में मिली लाश   ..  लड़की के जानकार युवक से पूछताछ से नरेला के  फ्लैटों में फांसी लगी  मिली लाश   ..  अलीपुर पुलिस जांच में जुटी   ..
इग्नू से BA सेकंड ईयर में पढ़ने वाली ये लड़की अलीपुर के हिरनकी गाँव की रहने वाली है और कल गुरूवार को अलीपुर के स्वामी श्रद्धानन्द कॉलिज में सेकंड  ईयर का एग्जाम देने गई थी और कॉलिज में लड़की का भाई इसे छोड़कर गया था  .. शाम को जब एग्जाम खत्म हुआ तो लड़की नहीं मिली  .. रात तक परिजन तलासते रहे और अलीपुर थाने में गुमसुदगी भी लिख दी गई  .. परिजनों को पास के ही बख्तावरपुर गाँव के आशीष नाम के लड़के पर शक था और परिजनों का आरोप है कि उस लड़के से रात में  सख्ती से पूछताछ नहीं की   .. सुबह जाकर पुलिस ने लड़के से पूछा तो लड़के ने बताया की नरेला इलाके के एक फ्लेटस में लड़की का शव है और फांसी लगाई है   .. परिजनों का आरोप है की लड़को ने  किडनेप किया और हत्या के बाद यहां फांसी से लटकाकर फरार हो गए   ..
लड़की के परिजन पुलिस से बेहद नाराज है क्योकि लड़की की डेड बॉडी सुबह ही पुलिस को मिल गई थी पर दोपहर तीन बजे तक भी पुलिस की  क्राइम टीम यहां नहीं पहुंची थी  .. साथ ही परिजनों का आरोप है कि पुलिस रात में ही मुश्तैदी दिखाकर लड़के से सख्ती से पूछताछ करती तो लड़की ज़िंदा मिल सकती थी  ..
जब लड़किया देश की राजधानी में ही सेफ नहीं है तो बेटी पढ़ाओ , बेटी बचाओ मुहीम कैसे देश में सफल हो सकती है   .. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ये हत्या है या आत्महत्या

No comments:

Post a Comment