Saturday, February 15, 2014

पंजाबी फिल्म इश्क ब्रांडी के कलाकारो ने किया डांस ..

पंजाबी फिल्म इश्क ब्रांडी के कलाकारो ने किया डांस ..
अनिल अत्री ..
एंकर - पंजाबी फिल्म इश्क ब्रांडी के कलाकारो ने किया बच्चो के साथ डांस ..इस फिल्म के कलाकार दिल्ली में रोहिणी के एक निजी संस्थान में फिल्म के प्रोमो के लिए आये .. कलाकरों ने स्कूल कॉलेज के बच्चो के साथ जमकर डांस किया .. बच्चे भी जमकर थिरके ..पूरा पंडाल झूम उठा ... फिल्म की शूटिंग भारत और मोरिसिश में हुई है ..कलाकारो को फिल्म से बड़ी आशा है ..फिल्म में गीतकार अल्फाज , रोशन प्रिंस , फिल्म की हिरोईन वामिका गप्पी है .. ये कलाकार दिल्ली में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे ..
वी ओ 1 रोहिणी के एक निजी संस्थान में झूम रहे ये कलाकर है 21 फरवरी को रिलीज होने वाले इश्क ब्रांडी पंजाबी फिल्म के .. ये जमकर इस मंच पर थिरके .. अल्फाज के सतह पूरा पंडाल नाच उठा ... कोलिज के लड़के लडकिया जमकर इन गानों पर नाचे ..( गाने व डांस के विसुअल यूज करे ..) पंजाबी कलाकारों ने सभी को झुमने पर मजबूर कर दिया .. साथ में फिल्म के डायरेक्टर , हीरो , हिरोइन सब मंच पर आये है ... हिरोइन वामिका गप्पी ने भी दिल्ली में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए डांस किया .........( गानों के विसुअल है .....)
इस फिल्म में हिरोइन की शादी जब हीरो से तय हुई तो उसे तुड़वाने के लिए फिल्म के खलनायक मोरिसिश तक पहुंच गए ..
बाईट - वामिका गप्पी ( हिरोइन फिल्म इश्क ब्रांडी )
वी ओ 2 फिल्म के हीरो डायरेक्टर व दुसरे कलाकारो को इस फिल्म से बड़ी आशा है .. ये एक पंजाबी फिल्मो के लिहाज से बड़े बजट की फिल्म है.. और मौजूद छात्रो छात्राओं से फिल्म देखने तक की अपील कही .. कलाकरों ने कहा की उनका रिजल्ट 21 फरवरी को आएगा जिसका इन्हें बेसब्री से इन्तजार है ..
बाईट - रोशन प्रिंस कलाकार फिल्म इश्क ब्रांडी
बाईट - डायरेक्टर फिल्म इश्क ब्रांडी
वी ओ 3 अब फिल्म के कलाकार दिल्ली तक फिल्म का प्रोमो करने में जुटे है इसमें कितनी सफलता मिलती है ये आने वाला शुक्रवार ही बतायेगा .......................
अनिल अत्री ..

No comments:

Post a Comment