Thursday, November 24, 2011

हरविन्द्र का यही कहना था कि भाई साहब कोई भी बड़ा नेता यदि पेशी पर आता है तो प्लीज मुझे बता देना

हरविन्द्र का यही कहना था कि भाई साहब कोई भी बड़ा नेता यदि पेशी पर आता है तो प्लीज मुझे बता देना
हरविन्द्र कि उस दिन कि धमकी पर मेने कोई ध्यान नही दिया लेकिन आज शरद पवार पर हमले के बाद याद आया ..अरे वो तो उस दिन रोहिणी कोर्ट के आगे सच कह रहा था ................
पूर्व भ्रष्ट मंत्री सुखराम कि पेशी वाले दिन हरवीन्द्र जब थाने से शाम को वापिस रोहिणी कोर्ट आया तो सभी साथी रिपोर्टर जा चुके थे ..अँधेरा हो चला था ..हरवीन्द्र का एक दूसरा साथी उसे बाइक पर लाया था वह प्रशानित विहार थाने से छूटकर आया था ....और हरविन्द्र को ऐसा न करने कि बात समझा रहा था .. उस वक्त मै ( अनिल अत्री ) प्रभाकर राणा व वी के शर्मा ही थे .. हरविन्द्र का यही कहना था कि भाई साहब कोई भी बड़ा नेता यदि पेशी पर आता है तो प्लीज मुझे बता देना ..में भ्रष्टाचारियों को नही बखसुंगा उन पर हमले करूगा ..
मैंने व उसके साथ आये लडके ने भी यही बात कही कि आप भ्रष्टाचारियों के खिलाफ चल रही मुहीम में साथ दीजिये ऐसे नेताओं पर हमला मत कीजिये ..आप पर पुलिस सख्त धाराए लगा सकती है ...थोड़ा तरीका बदलिए ..
इस पर हरवीन्द्र ने कहा हम भगतसिंह कि सन्तान है ..अकेली शान्ति से कुछ नही होगा देश को भगतसिंग्हो कि जरूरत है ..
बस आप बता देना नेताओं को मै देख लूँगा .. आपने नही देखा भाई तिहाड़ में भी अंदर इनकी अलग सुविधाए है मेने देखि है .... साथ का लड़का कह रहा था में इसका दोस्त हूँ यही में समझा रहा हूँ पर पता नही क्या हो गया ये मान ही नही रहा है ..
हरविन्द्र बार बार कह रहा था देश से भ्रष्टाचार मिटाना है ...................
अनिल अत्री दिल्ली ..............

-

2 comments:

  1. thokdala..........acha kiya....jai hind

    ReplyDelete
  2. thokhdal.thokpal pass ho gya......thoko jo thokne layk hai use thoko

    ReplyDelete