Tuesday, August 18, 2009

राजधानी में बेखौफ बदमाशो का कहर जारी है

राजधानी में बेखौफ बदमाशो का कहर जारी है आज दिल्ली के केशवपुरम इलाके में बेखौफ बदमाशो ने एक व्यापारी की कार पर हमला कर साडे ग्यारह लाख रूपये लुट कर फरार हो गए। व्यापारी का नाम संजीव गुप्ता हें जो प्रीतमपुरा का रहने वाला हें बदमाशो ने इसी इलाके में इस सप्ताह दूसरी वारदात को एन्जाम दिया हें फिलहाल पुलिस के हाथ कुछ भी नही लगा हें..... राजधानी bikers का कहर लगातार जIरी है . शुक्रवार को एक बार फिर एक व्यवसायी को बदमाशो ने अपना शिकार बनाया. संजीव गुप्ता नIम के इस व्यवसायी को उस वक्त लुटेरो ने अपना शिकार बनाया जब रुपयों से बार बैग लेकर ऑफिस जा रहा था तभी पचा कर रहे बदमाशो ने कIर का शीशा तोद्का हथियार के बल पर पिसा लेकर चंपत हो गए .
bite text .. ( में घर से आ रहा था .. चार लोग बाइक पर आए .. मेरे पीछे बाइक लगा रखी थी .. मेने भागने की कोशिश भी की .. गाडी बेक भी की पर बाइक आगे लगा शीसा तोड़ साडे ग्यारह लाख ले गए चारो ने हेलमेट लगा रहा था ..)
इसी थाने में हुई साडे नो लाख की लूट के लोगो को अर्रेस्ट कर पुलिस अपनी पीठ थप थपा रही ही थी की लूटेरों ने आज इस वारदात को एन्जाम दे बता दिया की उनके होसले कितने बुलंद हें ..... लूटेरो का खोफ इतना की लोग उनका विरोध तो क्या करते कोई डर के मारे कमरे पर भी बोलने को तीयार नही ... लूटेरे लूट को एन्जाम दे रिवाल्वर लहराते हुए मोके से फरार हो गए ....
बाईट - गार्ड bite text .. ( वे बाइक पर थे ... एक की बाइक गिर भी गई थी ... पर शीसा तोड़ ... रिवाल्वर दिखाते हुए भाग गए )
पुलिसने लुटपाट का मामला दर्ज कर लिया है और फरार बदमाशो की तालाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment